Saturday 3 September 2016

फोन पर चलाएं दो Facebook-Whatsapp अकाउंट App Cloner Application

फोन पर चलाएं दो Facebook-Whatsapp अकाउंट
एक डबल सिम सेल फोन और आप, आप इन बातें कर सकते हैं और बंद का मौका पर तुम और, एक बाहरी व्यक्ति आवेदन का उपयोग करने के लिए अगर की परवाह किए बिना नहीं पसंद करते हैं करने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह होगा कि बाहरी व्यक्ति आवेदन के द्वारा इंटरनेट पर दोनों नंबरों पर WhatsApp चलाने की जरूरत है अपनी पसंद के उपयोग की एक क्लोन करने के लिए! किसी भी मामले में, एक आवेदन आप एक आवेदन डाउनलोड करने की आवश्यकता का क्लोन बनाने के लिए! बाहरी अनुप्रयोगों एक आंख आप पर, बनाया सुलभ प्रमोटरों को दो रिकॉर्ड के लिए रख रहे हैं, साथ ही आप शायद जानते हैं उदाहरण के लिए, हठ और डेटा के साथ की पहचान की ऑनलाइन कार्रवाई के लिए एक Thrdparti की सहायता लेने के लिए विवेकपूर्ण नहीं है!
उस घटना में आप गूगल Playstore पर एंड्रॉयड ऐप ग्राहकों Cloner से कुछ भी नहीं है एक बार डाउनलोड करके अपने बहुमुखी में पेश करने के लिए पहुंच रहे हैं! (अनुप्रयोग Cloner आवेदन) खाते Cloner app विभिन्न वेब आधारित सामाजिक नेटवर्किंग खाते आवेदन आप इस तरीके से हस्ताक्षर दो WhatsApp या फेसबुक के लिए इसी तरह के टेलीफोन का उपयोग करने की अनुमति देता है क्लोन है आप "पीठ पर गिर सकता है! (अनुप्रयोग Cloner आवेदन) एक बार जब आप 've पोर्टेबल में शुरू की लग रही है जब आप में आते खुल जाएगा, सभी सामाजिक आवेदन साइट! वर्तमान में आप आवेदन का क्लोन बनाने के लिए, बंद मौका है कि आप WhatsApp का क्लोन बनाने की जरूरत पर उदाहरण के लिए, उस पर नल की जरूरत है, पर नल अब आप बहुमुखी दो WhatsApp में अब यह है कि के रूप में एक ट्रैक करने के लिए जाना है और तुम एक और जो WhatsApp के अनुप्रयोग Cloner आवेदन क्लोन द्वारा किया जाता है मिलता है!
जब आप किसी Application का क्लोन बना लेंगें तो उसके बाद सबसे बड़ी परेशानी असली और क्लोन application को पहचानने की होगी क्योकि क्लोन Application हूबहू असली Application की तरह ही नज़र आएगा ! लेकिन इस समस्या का भी एक समाधान App Cloner में दिया गया है आप चाहे तो इसका नाम और रंग बदलकर इसे नई पहचान दे सकते है!

 नाम बदलने का तरीका आप को App Cloner में Application चुनने के दौरान सबसे ऊपर मिलेगा इसके नीचे ‘चेंज आइकन कलर’ का विकल्प रहता है जिस को क्लिक करके आप क्लोन Application को अपने मनचाहे रंग में बना सकते हैं ! 

.......

No comments: